Friday, June 06, 2008

[Hindi_Jokes] Big Problem Yaar

दो व्यक्ति एक बार में बैठे थे ......एक ने कहा
...." यार.... बहुत फेमिली प्रॉब्लम है "..

दूसरा व्यक्ति : तु पहले मेरी सुन........

मैंने एक विधवा महिला से शादी की जिसके एक लड़की थी ...
कुछ दिनों बाद पता चला कि मेरे पिताजी को उस विधवा महिला कि पुत्री से प्यार है ....और उन्होने इस तरह मेरी ही लड़की से शादी कर ली ...

अब मेरे पिताजी मेरे दामाद बन गए और मेरी बेटी मेरी माँ बन गयी....और मेरी ही पत्नी मेरी नानी हो गयी !!

ज्यादा प्रॉब्लम तब हुई जब जब मेरे लड़का हुआ ..अब मेरा लड़का मेरी माँ का भाई हो गया तो इस तरह मेरा मामा हो गया .......

परिस्थिति तो तब ख़राब हुई जब मेरे पिताजी को लड़का हुआ ....मेरे पिताजी का लड़का यानी मेरा भाई मेरा ही नवासा( दोहिता ) हो गया और इस तरह मैं स्वयम का ही दादा हो गया और स्वयम का ही पोता बन गया .....

......." और तू कहता है कि तुज्हे फेमिली प्रॉब्लम है ....

  Visit Us @ www.MumbaiHangOut.Org
  ANJU
  


Forgot the famous last words? Access your message archive online. Click here.

__._,_.___
MARKETPLACE

You rock! Blockbuster wants to give you a complimentary trial of - Blockbuster Total Access.
Recent Activity
Visit Your Group
Star Wars on Y!

Discover new content

Connect with other

fans & upload video.

Yahoo! Groups

w/ John McEnroe

Join the All-Bran

Day 10 Club.

How-To Zone

on Yahoo! Groups

Discuss home and

garden projects.

.

__,_._,___

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home